Apne 2 में धर्मेंद्र,सनी और बॉबी के साथ नजर आएंगे करण देओल

आज 14 साल बाद देओल फेमिली की फ्रेचायजी के सीक्वल यानी अपने 2 का ऐलान हो गया है। इस फिल्म में अब बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर धर्मेंद्र,सनी देओल और बॉबी देओल के साथ करण देओल भी नजर आएंगे। इस फिल्म को अनिल शर्मा और पंकज मुकुट प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। 

फिल्म का दूसरा भाग कई दिनों से प्रॉसेस में था, अब इस सीक्वल की पूरी स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है। "अपने" ने अपनी रिलीज़ के दौरान एक्शन, इमोशंस और वैल्यूज के दिलचस्प मिश्रण से लाखों दिलों में अपनी जगह बनाई थी।

पहली फिल्म के एसेंस और वैल्यूज को ध्यान में रखते हुए, "अपने 2" की स्टोरी लाइन भी काफी एक्शन, इमोशंस, ड्रामा और मनोरंजन से भरपूर है, जिसमें कुछ दिलचस्प नए किरदारों को भी जोड़ा गया है।

इस फिल्म के लिए निर्माताओं की शूटिंग अगले साल मार्च से पंजाब और यूरोप में शुरू होगी.  इस फैमिली स्पोर्ट्स ड्रामा को दिवाली 2021 में  ग्रैंड रिलीज़ के लिए तैयार किया जा रहा है।

महान अभिनेता धर्मेंद्र ने शेयर  किया, "फिल्म अपने मेरे जीवन की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है। हमारी पूरी टीम द्वारा किया गया संयुक्त प्रयास आप सभी ने बहुत अच्छी तरह से रिसीव किया। अब मैं बेहद ही खुश हूं क्योंकि मुझे अपने पूरे परिवार-मेरे बेटे सनी, बॉबी और मेरे पोते करण के साथ अपने 2 की शूटिंग करने को मिलेगी। यह एक बहुत ही खास फिल्म होगी और मैं शूटिंग के लिए उत्सुक हूं। "

इस फिल्म को लेकर अभी से ही प्रत्याशा लगाई जा रही है और यह निश्चित रूप से अगले साल की दिवाली पर एक बड़ा दिवाली गिफ्ट होने वाली है।

सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड. धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल अभिनीत "अपने 2" प्रेजेंट करता है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट द्वारा निर्मित यह फिल्म 2021 दिवाली पर रिलीज़ होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़