‘सिम्बा’ की शूटिंग हुई पूरी, भावुक हुए रोहित और सारा

रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग पूरी हो गई। शूटिंग के आखिरी दिन रोहित शेट्टी और सारा अली खान काफी भावुक हो गए। दोनों ने अपनी भावनाओं को इंस्टाग्राम पर बयां भी किया। सारा ने अपनी, रोहित और रणवीर की साथ में एक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है। वहीं, रोहित ने रणवीर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

सारा ने लिखा, अब काम खत्म होता है। रोहित शेट्टी सर, इस धैर्य, सलाह, दिशा, चिंता, करुणा और भी बहुत कुछ के लिए आपका शुक्रिया। रणवीर के लिए उन्होंने कहा, रणवीर सिंह आप वास्तव में एक स्टार हैं। आपका जुनून स्पष्ट और आपकी सकारात्मकता अतुलनीय है। बेहद ध्यान देकर अविश्वसनीय समर्पण के साथ आपको काम करते देखकर मुझे एहसास हुआ कि आप दोनों जहां हैं, वहां कैसे और क्यों पहुंचे हैं।

रोहित शेट्टी ने भी एक बेहद भावुक पोस्ट में लिखा, छह महीने पहले, 6 जून, 2018 को मैंने ‘सिम्बा’ का सफर शुरू किया था और आज जब यह खत्म हो रहा है तो मेरे अंदर बहुत तरह की भावनाएं उमड़ रही हैं। ‘सिम्बा’ यानि कि संग्राम भालेराव, मेरी और रणवीर की साथ में पहली फिल्म है और हमारा साथ में यह सफर बेहद एंटरटेनिंग रहा है।

रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह और सारा अली खान प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़