क्या राहुल वैद्य और दिशा परमार ने रचा ली शादी?

बिग बॉस 14 शो के बाद से ही राहुल वैद्य और दिशा परमार की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं। इन दोनों की शादी को लेकर भी अक्सर सवाल पूछते रहते हैं। हालांकि इन दोनों ने कभी साफ-साफ शादी की डेट नहीं बताई। लेकिन राहुल की दूल्हे के ड्रेस में और दुल्हन बनी दिशा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटो को देखकर फैंस को झटका लग गया है। सब सोच रहे हैं कि क्या इन दोनों ने गुपचुप शादी रचा ली है ?

दरअसल राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी के जोड़े में फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं इन फोटोज के वायरल होते ही ये कयास लगाया जा रहा है कि दोनों ने चोरी-चुपके शादी रचा ली है, लेकिन सच्चाई ये नहीं है। दिशा और राहुल एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में आने वाले हैं, उसी की शूटिंग के समय ली गई फोटोज तहलका मचा रही है। एक गाने में दोनों दूल्हा-दुल्हन बने नजर आने वाले हैं। इन फोटो में दुल्हन बनीं दिशा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं तो वहीं राहुल भी दूल्हे के लिबास में जंच रहे हैं। राहुल और दिशा के इस फोटोशूट पर फैंस जमकर अपना प्यार जता रहे हैं।

'बिग बॉस 14' से पूरे देश में अपनी खास जगह बना चुके राहुल वैद्य ने अपनी लेडी लव दिशा परमार  से शो के दौरान ही बड़े ही रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया था। वैलेंटाइन वीक पर दिशा ने घर में सबके सामने अपनी सहमति दे दी थी।

यह भी पढ़ें: गोविंदा भी कोरोना की चपेट में

अगली खबर
अन्य न्यूज़