‘ड्रीम गर्ल’ एक्टर मनजोत सिंह ने गणपति और पर्यावरण पर रखी राय!

गणपति बप्पा मोरया के जयकारों से मुंबई शहर गूंज उठा है। हर गली कूचे में बप्पा के भक्त गणपति को आदर पूर्वक स्थापित करते नजर आ रहे हैं। हर साल सुख समृद्धि के दाता भगवान गणेश की प्रतिमाओं की संख्या बढ़ती जा रही हैं। कहीं ना कही इसकी वजह से पर्यावरण पर भी असर पड़ रहा है। इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर मनजोत सिंह ने अपनी राय रखते हुए लोगों से इको फ्रेंडली बप्पा बनाने की अपील की है।

मनजोत सिंह ‘ओये लकी! लकी ओये’, ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। जल्द ही वे आयुष्मान खुराना के साथ एकता कपूर की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म की रिलीज से पहले उन्होंने मुंबई लाइव से खास मुलाकात की और गणपति के प्रति अपनी आस्था उजागर करते हुए लोगों से ईको फ्रेंडली गणपति स्थापित करने की अपील की।

मनजोत सिंह ने कहा, निश्चित रूप से मेरी बप्पा पर आस्था है। मैं चाहता हूं लोग हर साल मिलकर इस त्योहार को धूमधाम के साथ मनाए। पर मेरी एक अपील है कि लोग इस दौरान पर्यावरण को नुकसान ना पहुंचाएं। बप्पा को ईको फ्रेंडली मटेरियल से बनाएं और उनको समुद्र में विसर्जित करने से अच्छा घर पर बाल्टी में विसर्जित करें। इस कदम से हमारा पर्यावरण दूषित होने से बचेगा और हमारी आने वाली पीढ़ी को हम स्वच्छ पर्यावरण दे पाएंगे।   

अगली खबर
अन्य न्यूज़