कपिल पर बौखलाई फराह, ट्विटर पर सुनाई खरी खोटी!

आपने अक्सर फराह खान को मजाकिया अंदाज में देखा होगा। पर आज उनका ट्विटर पर रौद्र रुप सामने आया है। फराह खान ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को खूब खरी खोटी सुनाई है।

 बीते दिनों कपिल शर्मा ने वॉट्सऐप पर फराह को अपनी फिल्म 'फिरंगी' की स्क्रीनिंग का इनवाइट भेजा था।  इसके बाद फराह ने एक ट्वीट किया, जो यह इशारा कर रहा था कि उन्होंने वह मेसेज कपिल के लिए ही किया था। फराह का गुस्सा साफ नजर आ रहा था।

फराह ने लिखा, डियर असभ्य लोगो, अगर आप चाहते हैं कि मैं आपकी फिल्म के प्रीमियर, प्रिव्यू या पार्टी में आऊं तो मुझे वॉट्सऐप पर जनता संदेश न भेजें। आप मेरे ऊपर कोई एहसान नहीं कर रहे हैं। इसकी जगह आप कम से कम एक फोन तो कर ही सकते हैं। और ऐसा करने के लिए अगर आपके पास टाइम नहीं है तो आपको क्या लगता है कि मेरे पास आपके यहां आने का टाइम होगा।

हालांकि इस पर फराह की प्रतिक्रिया भी सामने आई है, जिसपर उन्होंने कहा है कि उस दिन केवल कपिल के यहां पर इवेंट नहीं था, बल्कि दो से तीन जगहों पर कार्यक्रम थे और उन्होंने उन सभी के लिए यह मैसेज लिखा था।

 कपिल की फिल्म ‘फिरंगी’ का 30 नवंबर को प्रीमियर था। प्रीमियर में बॉलीवुड का कोई बड़ा चेहरा नजर नहीं आया। वहीं फिल्म के रिव्यू भी कुछ खास नहीं हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़