ऋषि कपूर हुए कैंसर फ्री, जल्द लौट सकते हैं भारत

कपूर खानदान के लिए एक बड़ी और सुखद खबर सामने आई है। दरअसल एक्टर ऋषि कपूर ने कैंसर की बीमारी को मात दे दी है। यह जानकारी फिल्ममेकर राहुल रवैल ने फेसबुक पर शेयर की है। बीते काफी समय से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे ऋषि को लेकर ये खबर सुनने के बाद अब उनके फैंस के बीच खुशी की लहर है।

राहुल रवैल ने अपने फेसबुक पर ऋषि कपूर के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट करके उसे कैप्शन दिया, ऋषि कपूर (चिंटू) अब कैंसर फ्री हैं। इस खबर को सुनने के बाद काफी सारे करीबी लोगों ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए ऋषि के बेहतर सेहत की कामना की है।

कुछ महीनों पहले ऋषि अचानक से इलाज के लिए विदेश चले गए थे, जिसके बाद इस बात का खुलासा हुआ कि वो अपनी किसी गंभीर बीमारी का उपचार करा रहे हैं। अब राहुल रवैल के इस पोस्ट ने ये बात साफ कर दी है कि वो कैंसर से पीड़ित थे।

न्यूयॉर्क में ऋषि के इलाज के दौरान उनकी पत्नी नीतू सिंह साथ में रही हैं। साथ ही बीच बीच में रणबीर कपूर भी उनसे मिलने जाते थे।

वैसे अब ऋषि की स्वास्थ को लेकर इस खबर से उनके सभी चाहनेवाले बेहद खुश हैं। पर ऋषि भारत वापस कब तक आएंगे इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हमारे पास ऋषि से जुड़ा जैसे ही कोई अपडेट सामने आता है अब तक जल्द से जल्द पहुंचाएंगे।

अगली खबर
अन्य न्यूज़