साजिद नाडियाडवाला फोर्ब्स की ‘सेलिब्रिटी 100’ की सूची में हुए शामिल

साल 2019 निर्माता साजिद नाडियावाला के लिए सबसे सफल साल बन गया है, साजिद ने इस साल अपने प्रोडक्शन नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले कुछ ब्लॉकबस्‍टर ‘सुपर 30’, ‘छिछोरे’ और ‘हाउसफुल 4’ जैसी फिल्में दी हैं। एक के बाद एक हिट और अच्छी स्क्रिप्ट के साथ, फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने न केवल अपने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई बल्कि बॉक्स ऑफिस बादशाह’ को फोर्ब्स की सेलिब्रिटी 100 की सूची में भी शामिल किया गया है। 

केवल इतना ही नहीं, साजिद नाडियावाला पहले ऐसे निर्माता बन गए हैं जिन्होंने इतिहास रचा है। साल 2019 में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के लिए खास साल रहा क्योंकि दुनिया का मनोरंजन करते हुए इनका 65वां साल है। 

नाडियाडवाला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, एनईजीपरिवार इस सम्मान और प्रशंसा के लिए बहुत खुश और आभारी है क्योंकि साजिदनाडियावाला को फोर्ब्स_इंडिया के कवर पेज पर आने का गौरव प्राप्त हुआ है।

 फ्रेंचाइजी की अगली सक्सेसफुल 'बागी 3' पहली फिल्म होगी जिसके साथ नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट अपने 66 वें साल में कदम रख रहा है।

इस साल की सफलता के साथ नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने विविध सामग्री और कुछ अद्भूत प्रदर्शन दिए हैं, जिन्हें सबसे लंबे समय तक याद किया जाएगा और यह निश्चित रूप से इस 65 वें साल की गिनती में आता है।

अपनी स्थापना के समय से साढ़े छह दशक बाद तक, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने देश के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउसों में से एक के रूप में प्रतिष्ठा स्थापित कर ली है

अगली खबर
अन्य न्यूज़