जानिए अरशद वारसी क्यों बेचना चाहते हैं 'किडनी'

एक तरफ जहां लोग कोरोना वायरस की समस्या से जूझ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बढ़े हुए बिजली के बिल की मार भी लोगों के लिए सिरदर्द बन रही है। इस कड़ी में  बॉलीवुड सितारे भी हैं जो बढ़े हुए बिजली के बिल को लेकर परेशान हैं और अपनी नाराजगी जता चुके हैं।

पहले ही सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस तापसी पन्नू, सोहा अली खान, राज कुंद्रा और हुमा कुरैशी जैसे सितारे बढ़े हुए बिजली के बिल को लेकर नाराजगी जता चुके हैं। अब इस कड़ी में एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने हाल ही में यह दावा किया था कि उनका बिजली बिल 1 लाख से ज्यादा रुपए का आया है। साथ ही, उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि बिजली बिल भरने के लिए उन्हें अपनी किडनी बेचनी पड़ेगी।

अरशद वारसी ने ट्वीट करते हुए लिखा, जनता प्लीज मेरी पेंटिंग खरीदो, मुझे अपने अडानी का बिजली बिल भरना है। किडनी अगले बिल के लिए रखी है।

अरशद वारसी को 'मुन्ना भाई', 'लगे रहो मुन्ना भाई' और 'जॉली एल एल बी' जैसी फिल्मों से खूब ख्याति मिली है। उन्हें आखिरी बार वूट की ओरिजिनल वेब सीरीज 'असुर' में देखा गया है। इस सीरीज में लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया है। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़