'सुपर 30' और 'वॉर' की सुपर सफलता के बाद ऋतिक रोशन के फैंस का ट्विटर पर दिखा जोश

'सुपर 30' और 'वॉर' के साथ दो बैक टू बैक सुपर हिट फिल्में देने के बाद, ऋतिक रोशन का नाम अब सफलता के साथ पर्याय बन गया है। यह साल निश्चित रूप से मिलेनियल सुपरस्टार ऋतिक के नाम रहा है।

ऋतिक रोशन  'सुपर 30' और 'वॉर' के साथ अपनी फिल्मों की बैक टू बैक सफलता का आनंद ले रहे हैं। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के साथ सभी का दिल जीत लिया है।

ऋतिक ने एक बार फिर खुद की चमक साबित करते हुए न केवल 'सुपर 30' के बाद फिट होने की चुनौती से हाथ मिलाया बल्कि दो महीने के भीतर अपने दमदार ट्रांसफॉर्मेशन के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। ऋतिक रोशन की 'वॉर' बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई के साथ 2019 की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

चूंकि अब हम 2019 के अंत की ओर कदम बढ़ा रहे हैं, ऐसे में ऋतिक रोशन के फैंस ने 'सुपर 30' और 'वॉर' के साथ उनकी एक के बाद एक सफलता के लिए अभिनेता की पीठ थपथपाई है, जिसकी वजह से ट्विटर पर HrithikTowersOver2019 जमकर ट्रेंड कर रहा है।

प्रशंसकों द्वारा किये गए कुछ ट्वीट्स इस प्रकार हैं।

यह साल ऋतिक के लिए बेहद फायदेमंद रहा है, दो अलग-अलग फिल्मों ने उन्हें एक प्रतिभाशाली कलाकार के साथ-साथ एक दमदार बॉलीवुड स्टार के रूप में फिर से स्थापित कर दिया है। उन्होंने हिंदी सिनेमा प्रेमियों को याद दिलाया है कि जब वह एक ग्लैमरस फिल्म में अपनी चमक दिखा सकते हैं, तो कैमरे के सामने अपनी चमक-धमक से परे भी, एक अभिनेता के रूप में खुद को पेश करना जज्बा रखते है। वर्ष 2019 स्पष्ट रूप से ऋतिक रोशन के नाम रहा है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़