अजय देवगन के साथ 'भुज' में नजर आने वाली यह एक्ट्रेस है बेहद ग्लैमरस और बोल्ड, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन स्टारर 'तानाजी' बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचाए हुए है। फिल्म ने अभी तक लगभग 270 करोड़ का कारोबार कर लिया है। अगर कारवां ऐसे ही चलता रहा तो जल्द ही यह फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा भी कर लेगी। वहीं इस समय अजय अपनी आगामी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में बिजी हैं, जोकि अगस्त 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय के साथ इहाना ढिल्लों भी नजर आने वाली हैं।

खबरें की माने तो अहाना 'भुज' में एक मां का किरदार निभाने वाली हैं। पर वे असल लाइफ में बेहद ही आकर्षक और बोल्ड हैं। उनकी तस्वीरें देखकर आप खुद हैरान और दंग रह जाएंगे। 

अभिषेक दुधैया द्वारा डायरेक्टेड 'भुज' में अजय और इहाना के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और नोरा फतेही ही प्रमुख भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। फिल्म का बजट 100 करोड़ है। जिसके चलते भी फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

इहाना ढिल्लों के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'हेट स्टोरी 4' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। विशाल पंड्या द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में इहाना उर्वशी रौतेला के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा इहाना कुछ पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। पर अगर 'भुज' में उन्हें स्क्रीन स्पेस अच्छा खासा मिलता है तो यह फिल्म उनकी अब तक की बेहतरीन फिल्म साबित हो सकती है। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़