IIFA 2018: इरफान खान बेस्ट एक्टर तो बेस्ट एक्ट्रेस बनीं श्रीदेवी, ‘तुम्हारी सुलु’ भी नहीं रही पीछे

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • बॉलीवुड

आईफा अवॉर्ड्स 2018 में ‘हिंदी मीडियम’ एक्टर इरफान खान ने जहां बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अपने नाम किया तो वहीं मरणोपरांत ‘मॉम’ एक्ट्रेस श्रीदेवी ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया है। इस मौके पर फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ भी पीछे नहीं रही उसने बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड अपने नाम किया है। इस आईफा अवॉर्ड्स 2018  का आयोजन थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में रविवार की रात किया गया।

बेस्ट एक्टर लिस्ट

बेस्ट एक्टर कैटेगरी में रणबीर कपूर (जग्गा जासूस), आदिल हुसैन (मुक्ति भवन), राजकुमार राव (न्यूटन), अक्षय कुमार (टॉयलेट एक प्रेम कथा) के लिए नॉमिनेट किए गए थे, लेकिन बाजी इरफान खान ने मारी।

जैसा कि सब जानते हैं इरफान इन दिनों न्यूरोएंड्रोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं और अपना इलाज लंदन में करवा रहे हैं, इसलिए वे इस कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके उनकी तरफ से एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने उनका अवॉर्ड लिया।   

बेस्ट एक्ट्रेस लिस्ट

बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब के लिए आलिया भट्ट (बद्रीनाथ की दुल्हनिया), जायरा वसीम (सीक्रेट सुपरस्टार), भूमि पेडनेकर (शुभ मंगल सावधान) और विद्या बालन (तुम्हारी सुलु) के नाम नॉमिनेट हुए, जिसमें से स्व. श्रीदेवी ने बाजी मारी। श्रीदेवी के एवज में उनके पति बोनी कपूर ने अवॉर्ड स्वीकार्य किया

बेस्ट फिल्मों की लिस्ट

बेस्ट फिल्म के लिए 'बरेली की बर्फी', 'हिंदी मीडियम', 'न्यूटन' और 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' जैसी फिल्में नॉमिनेट हुई। लेकिन इसमें विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' ने बाजी मारी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़