भारतीय क्रिकेट टीम ने ‘इंग्लैंड’ में देखी 'भारत', सलमान खान ने दी वर्ल्ड कप जीतने की शुभकामनाएं!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत के बाद, इंग्लैंड में मौजूद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने सलमान खान स्टारर ‘भारत’ फिल्म देखी है। फिल्म देखने के बाद टीम ने एक खूबसूरत तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, केदार जाधव, के एल राहुल और हार्दिक पांड्या नजर आ रहे हैं। इस पर सलमान खान ने प्रतिक्रिया दी है।

ऑल-राउंडर केदार जाधव ने ‘भारत’ देखने के बाद एक ग्रुप पिक्चर पोस्ट करते हुए लिखा, भारत की टीम ‘भारत’ फिल्म के बाद!

केदार के ट्वीट करने के कुछ ही मिनटों बाद, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म देखने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया। इतना ही नहीं, सलमान खान ने विश्व कप के आगामी मैचों के लिए टीम को शुभकामनाएं भी दी हैं।

बजरंगी भाईजान की ‘भारत’ न केवल अपनी रिलीज से पहले सबसे अधिक एडवांस बुकिंग के साथ सुर्खियों में छाई हुई थी, बल्कि अब एक चार्टबस्टर बनने की कगार पर है। यह केवल सलमान खान की स्टारडम का असर नहीं है बल्कि सलमान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी ने अपनी रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी थी।

अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्टेड ‘भारत’ एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इसमें सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़