सलमान खान को लेकर फिल्म बना रहे हैं कबीर खान?

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर-डायरेक्टर कबीर खान ने सलमान खान के साथ 'एक था टाइगर', 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' जैसी फिल्में बनाई हैं। दर्शकों ने इनकी फिल्मों को हाथों हाथ लिया और अब दर्शक इन दोनों के एक बार फिर साथ आने का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में खबरें भी आई थी कि कबीर खान, सलमान के साथ कोई फिल्म कर हे हैं, जिस पर से अब उन्होंने पर्दा उठाया है।

पूछे जाने पर कि क्या आप सलमान खान को लेकर कोई फिल्म बना रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा,  जो खबर आई है, वह सही खबर नहीं है। देखिए, बातचीत तो होती है और वह तो होगी भी। मैं हमेशा सलमान से पूछता रहता हूं क्या कर रहे हों? क्या बना रहे हो? और वे भी मुझसे पूछते रहते हैं। और जब भी मुझे लगेगा कि यह प्रोजेक्ट उन्हें सूट करेगा मैं वापस उनके पास जाउंगा। पर हरेक प्रोजेक्ट तो सूटेबल नहीं होता जैसा कि 'द फॉरगॉटेन आर्मी', '83 भी उनके लिए सूटेबल नहीं था।

कबीर खान ने आगे कहा, मैं उनके (सलमान खान) साथ काम काम करने में बहुत कंफर्टेबल फील करता हूं, तो जैसे ही मेरे पास कुछ उनके लायक आएगा मैं जरूर उनके पास जाउंगा। मेरा मानना है कि कहानी परफेक्ट हो तभी आगे बढ़ना चाहिए, जबरदस्ती नहीं होनी चाहिए। 

साथ ही कबीर खान ने कहा कि वे दो और स्क्रिप्ट लिख रहे हैं, पर अभी वे स्क्रिप्ट को लेकर उस स्तर तक नहीं पहुंचे हैं कि कास्ट डिसाइड कर सकें। उन्होंने कहा कि जल्द ही इसका भी ऐलान होगा। 

कबीर खान इन दिनों अपनी आगामी और पहली वेब सीरीज के प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं। अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली इस सीरीज में विकी कौशल के भाई सनी कौशल लीड रोल में हैं। इसके अलावा कबीर अपनी आगामी फिल्म '83 को लेकर भी व्यस्त हैं। रणवीर सिंह स्टारर यह  फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़