माधुरी दीक्षित ने चुनाव लड़ने की बताई सच्चाई!

इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल गरम है। जहां टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस में का दामन थामा है। वहीं अब एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के राजनीति में शामिल होने की खबरें जोरों पर हैं। अब माधुरी की इस पर प्रतिक्रिया सामने आई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने का कहना है कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रही हैं। यह केवल अफवाह है। मैं किसी राजनीतिक दल के लिए चुनाव नहीं लड़ रही हूं। मैंने इस मसले पर पहले ही अपना इरादा साफ कर दिया है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मुझे लगता है कि अभिनय के क्षेत्र से हम तीन लोग हैं जिन के बारे में अफवाह फैलाई गई थी और मैंने इस मुद्दे पर पहले ही अपने विचार स्पष्ट कर दिए थे।

खबरें आई थीं कि माधुरी भारतीय जनता पार्टी  के लिए पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ी नहीं हैं। वर्ष 1984 में फिल्म 'अबोध' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली माधुरी भारतीय सिनेमा का महत्वपूर्ण चेहरा रही हैं। उन्होंने 'राम लखन', 'बेटा', 'तेजाब' और 'खलनायक' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

हाल ही में वे अनिल कपूर और अजय देवगन के साथ फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आई हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया है। अब जल्द ही वे करण जौहर की फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़