बिन शादी के मां बनने वाली कल्कि कोचलिन ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने बेटी को जन्म दिया है। पैरेंट्स बनने के बाद कल्कि और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग ने अपनी बेटी का नाम रिवील करने के साथ-साथ उन्होंने एक बच्चे को पैदा करने का दर्द भी बयां किया था। अब कल्कि ने अपनी लाड़ली नन्ही परी का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में कल्कि और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग काफी खुश नजर आ रहे हैं। यह पहला मौका है, जब कल्कि ने अपनी लाड़ली की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट में कल्कि और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग काफी खुश नजर आ रहे हैं। यह पहला मौका है, जब कल्कि ने अपनी लाड़ली की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही कल्कि अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं, बीच बीच में वे अपने बेबी बंप की तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं।

गाय हर्शबर्ग से पहले कल्कि की लाइफ में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप थे। इन दोनों ने शादी रचाई। पर कुछ कारणों की वजह से यह रिश्ता ज्यादा आगे तक नहीं चल पाया और दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद कल्कि गाय के साथ रिश्ते में आईं। और कुछ ही महीनों पहले उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सार्वजनिक की थी।

कल्कि को आखिरी बार एक वेब सीरीज में देखा गया, इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में तमिल इंडस्ट्री में भी फिल्म 'Nerkonda Paarvai' से डेब्यू किया है। इसके साथ ही कल्कि को जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था।

अगली खबर
अन्य न्यूज़