कंगना का उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला, 'तुम कुछ नहीं हो सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो'

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shivsena) का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले इस विवाद में शिवसेना लीडर संजय राउत (Sanjay Raut) शामिल थे। पर कंगना ने अब सीधे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को निशाना बनाना शुरु किया है। उन्होंने अपने एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है कि तुम कुछ भी नहीं हो, सिर्फ वंशवाद का एक नमूना हो। 

 कंगना ने कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे, साथ ही मुंबई को पाकिस्तान आश्रित कश्मीर से कंपेयर किया था। जिसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) और महाराष्ट्र के ग्रहमंत्री अनिल देशमुख  (Anil Deshmukh) ने कंगना को मुंबई वापस न आने की धमकी दी थी। जिसके बाद कंगना ने 9 सितंबर को मुंबई आने का खुल्ला चैलेंज दिया। पर कंगना के पहुंचने से पहले बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को धराशायी कर दिया गया। इसके पीछे बीएमसी ने तुक दिया है कि यह निर्माण अनैतिक था, इसलिए तोड़ा गया। हालांकि कंगना के वकील द्वारा स्टे ऑर्डर पेश करने पर बीएमसी को रुकना पड़ा। इस सबके बाद कंगना ने सीधे तौर पर उद्धव ठाकरे को अपना निशाना बनाना शुरु कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ऑफिस के बाद क्या बीएमसी कंगना रनौत का तोड़ेगी घर?

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हो सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो।

यह भी पढ़ें: कंगना के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर बोले शरद पवार, लोगों के मन में संदेश पैदा हुआ

अगली खबर
अन्य न्यूज़