'जो रेप कर सकता है वह नाबालिग कैसे हुआ', कंगना का निर्भया केस के आरोपियों और वकील पर फूटा गुस्सा

कंगना रनौत अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ साथ बेबाक बोल के लिए भी जानी जाती हैं। वे समाज से जुड़े हरेक मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। CAA और NRC के बाद कंगना ने निर्भया केस (Nirbhaya Case) पर भी अपनी राय और गुस्सा प्रगट किया है।  उन्होंने कहा कि जो रेप कर सकता है वह नाबालिग नहीं हो सकता ऐसे लोगों को बीच चौराहे में फांसी पर लटका देना चाहिए।

कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा, जो रेप कर पा रहा है इस तरह की हरकतें कर पा रहा हैं तो सबसे पहले वो माइनर नही हैं। ऐसे लोगों को चौराहे पर मारना चाहिए उनको वहां फांसी पर लटकाना चाहिए ताकि लोगों को पता चलना चाहिए कि क्या होता है रेप करना और क्या उसकी सजा होती है। इतने सालों बाद वो मां और बाप उस दर्द को सह रहे हैं, क्या उनकी हालत हो रही हैं। हाई कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट कहां कहां जाएंगे ये लोग। मतलब कैसा समाज है ये । ऐसे लोगों को क्यों चुपचाप मार देना चाहिए ? ऐसे मारने का क्या मतलब की आप समाज मे क्या उदाहरण दे सकें। उन लोगों को चौराहे पर मारना चाहिए सब के सामने।

 कंगना ने कहा वरिष्ठ वकील जयसिंह को भी लताड़ लगाई है। कंगना ने कहा,' उस महिला को चार दिन उन कैदियों के साथ जेल में बंद कर दो। कैसी महिला हैं वो जिसे ऐसे लोगों पर दया आती है। कंगना ने आगे कहा, ऐसी औरतों की कोख से ही वहशी-दरिंदे पैदा होते हैं। ऐसे ही लोगों को बलात्‍कारियों के प्रति सहानुभूति होती है। 

वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने एक ट्वीट में निर्भया की मां आशा देवी से आग्रह किया था कि वो 2012 दिल्ली गैंगरेप के आरोपियों को माफ कर दें। इसी मुद्दे पर कंगना ने अपना गुस्सा व्यक्त किया है।

कंगना बीती रात मुंबई में अपनी आनेवाली फिल्‍म 'पंगा' के प्रीमियर के दौरान हुई प्रेस कांफ्रेंस में ऋचा चड्ढा, नीना‌ गुप्ता, जस्सी गिल और फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ मौजूद थीं। उनकी यह फिल्म स्पोर्ट्स पर बेस्ड है, जिसे अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर 24 जनवरी को रिलीज होगी। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़