शिवसेना से मेरी जान को खतरा, केस को शिमला शिफ्ट किया जाए - कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत  (Kangana ranaut) ने अब सुप्रीम कोर्ट (Supreme court)  में याचिका दायर कर आरोप लगाया है कि मेरी जान को शिवसेना (Shivsena)  नेताओं से खतरा है।  शिवसेना मुझसे नाराज है और मेरी जान को उनसे खतरा है।  इसलिए, मुंबई और महाराष्ट्र के अन्य स्थानों पर उसके खिलाफ चल रहे सभी अदालती मामलों को शिमला की अदालत में ले जाया जाना चाहिए, कंगना ने सर्वोच्च न्यायालय से अनुरोध किया।

मुंबई की अदालतों में कंगना के खिलाफ कई मामले लंबित हैं।  वकील अली कासिफ खान ने कंगना के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।  दूसरा मामला गीतकार जावेद अख्तर का है।  तीसरे मामले में, कास्टिंग डायरेक्टर मुनव्वर अली सैयद ने कंगना और रंगोली के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जावेद अख्तर (Javed akhtar)  ने भी कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।  अदालत ने कंगना के खिलाफ मामले में हाजिर नहीं होने के लिए जमानती वारंट जारी किया है और उन्हें अगली सुनवाई पर पेश होने को कहा है।

अगर मुंबई में मामले की सुनवाई होती है, तो शिवसेना के नेता मुझ पर अपना गुस्सा उतारने के लिए कोई भी कदम उठा सकते हैं, कंगना ने अपनी याचिका में कहा है।  मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।  वह सभी प्रासंगिक मामलों में देश की किसी भी अदालत में उपस्थित होने के लिए तैयार है।   कंगना और उनकी बहन ने वकील नीरज शेखर के जरिए सुप्रीम कोर्ट में ट्रांसफर याचिका दायर की है।

यह भी पढ़े- लॉकडाउन में भारत में 40 अरबपति बढ़े, अंबानी की संपत्ति इतनी बढ़ी

अगली खबर
अन्य न्यूज़