सनी लियोनी की बायोपिक ‘करणजीत कौर' का ट्रेलर रिलीज, पॉर्न इंडस्ट्री और बॉलीवुड के इर्द गिर्द घूमती कहानी

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • बॉलीवुड

पॉर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। उनकी इस बायोपिक को ZEE5 एप पर दिखाया जाएगी। सनी लियोनी की इस बेव सिरीज का नाम ‘करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ है।

‘करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ के ट्रेलर की शुरुआत बचपन से होती है, जहां सनी को स्कूली दिनों में दोस्तों द्वारा बॉडी शेम का शिकार होना पड़ा था। साथ ही घर में आभाव होने की वजह से उन्होंने किस तरह से पॉर्न इंडस्ट्री को जॉइन किया इसे भी ट्रेलर में दिखाया गया है। इसके अलावा भारत में आने के बाद बॉलीवुड में जहां उन्हें जितनी खुशियां मिली उतना ही लोगों ने उन्हें अपमारनित भी किया इसका भी ट्रेलर में बाखूबी जिक्र किया गया है।

 सनी लियोनी ने अपनी इस बायोपिक के ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, आपने अभी तक सनी लियोनी को देखा है अब करणजीत कौर से मिलिए। आपको बता दें सनी लियोनी का पॉर्न इंडस्ट्री में आने से पहले करणजीत कौर नाम था।

सनी लियोनी को भारत में 2011 में पहचान मिली, वे 'बिग बॉस' सीजन पांच में नजर आईं थी। इसी दौरान सनी लियोनी को महेश भट्ट ने अपनी फिल्म 'जिस्म-2' के लिए साइन कर लिया था। इसके बाद सनी लियोनी ने पॉर्न इंडस्ट्री की तरफ कभी मुड़कर नहीं देखा। पर हां उनका सफर इतना आसान भी नहीं रहा। उनकी जर्नी को आप करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ में 16 जुलाई को देख सकते हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़