इश्क में मदहोश नजर आए कार्तिक-सारा, Love Aaj Kal का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर 'लव आज कल' का आज फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का ट्रेलर कल 17 जनवरी को रिलीज होगा। यह फिल्म 2009 में आई फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वेल है। जिसे मेकर सेम नाम से बना रहे हैं। पहली वाली 'लव आज कल' में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आई थीं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। 

'लव आज कल' के पोस्टर में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इश्क में मदहोश नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन आंख बंद करके लेटे हुए हैं और सारा उनके ऊपर लेटी हैं और नशीली नजरों से देख रही हैं। इस फिल्म को फिल्ममेकर और डायरेक्टर इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म वेलेंटाइन डे के दिन 14 फरवरी को रिलीज होगी। 

कार्तिक आर्यन की बात करें तो उन्हें साल के आखिर में रिलीज हुई फिल्म 'पति पत्नी और वो' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आई थीं। मुद्दसर अजीज द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। वहीं सारा की बात करें तो उन्हें आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' में देखा गया था। अब जल्द ही वे 'लव आज कल' के अलावा 'कुली नंबर 1' में भी नजर आएंगी। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़