करण जौहर की ‘गिल्टी’ का हिस्सा बनीं कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ जहां बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, वहीं इसी बीच उनके हाथ एक और प्रोजेक्ट लगा है। करण जौहर ने उन्हें ‘गिल्टी’ के लिए साइन कर लिया है।

कियारा आडवाणी पिछले साल करण जौहर की वेब फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में नजर आई थीं। नेटफ्लिक्स के इस वेब फिल्म के बाद कियारा काफी मशहूर हो गई थीं। करण जौहर को भी कियारा इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘कलंक’ और ‘गुड न्यूज’ में उन्हें रोल दे दिया। अब करण, कियारा को लेकर एक पूरी फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों की बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

‘गिल्टी’ को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मैटिक के तहत बनाया जा रहा है। इसका अनाउंसमेंट खुद करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर किया है। करण ने कियारा की एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि कियारा की नेटफ्लिक्स पर एक नई फिल्म आने वाली है। इस फोटो में कियारा काले-सफेद बालों में हिपहॉप लुक में नजर आ रही हैं।

शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ में मसूम सी लड़की प्रीति का किरदार निभाने के बाद अब कियारा करण जौहर की ‘गिल्टी’ में बोल्ड भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा कियारा अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज’ और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़