लीडिंग न्यूज चैनल के एडिटर्स को कोमल नाहटा ने किया एक्सपोज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हर किसी के लिए सदमें की तरह है। ऐसे में कुछ लीडिंग न्यूज चैनल एक साइड लेकर डिबेट पेश कर रहे हैं, जिसका खुलासा फिल्म ट्रेड ऐनालिस्ट कोमल नाहटा ने किया है। हाल ही में कोमल नाहटा को लीडिंग न्यूज के पैनल डिसकशन में बुलाया गया था। कॉन्ट्रीब्यूटर होने के बावजूूद उन्हें पैनल में बोलने का मौका नहीं दिया गया। जिसके बाद उनके फॉलोवर्स ने इनसल्ट फील किया।

कोमल नाहटा ने इस इंडस्ट्री को लगभग 35 साल का समय दिया है,  20 साल से वे इंडस्ट्री में पूरी तरह से एक्टिव हैं। ऐसे में उनका इस तरह का अपमान करना न्यज चैनल्स की दोहरी नीति को उजागर करता है। उनका मानना है कि एक तरफ तो वे (न्यूज चैनल्स) सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सिर्फ और सिर्फ नेपोटिज्सम का चोला पहना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ खुद क्या कर रहे हैं? इस मुद्दे पर कोमल नाहटा के सपोर्ट में उनके फॉलोवर्स आए हैं। 

कोमल नाहटा ने एक वीडियो जारी कर न्यज चैनल की दोहरी नीति को उजागर किया है। उनका कहना है कि पहले तो न्यूज चैनल से फोन आता है कि आप डिबेट में शामिल हों आप बहुत अच्छा बोलते हैं, पर जब मैं न्यज चैनल की रणनीति के खिलाफ बोलता हूं तो वे मुझे म्यूट कर देते हैं। कभी बोलते हैं दो मिनट ब्रेक के बाद वापस  आते हैं पर वे दोबारा आते नहीं हैं। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़