'रामायण' में दीपिका पादुकोण के अपोजिट ऋतिक रोशन की जगह महेश बाबू आएंगे नजर?

धार्मिक ग्रंथों पर हिंदी सिनेमा में बहुत फ‍िल्‍में और टीवी शोज बन चुके हैं। 90 के दशक में 'रामायण' एक ऐसा शो हुआ करता था जिसे देखने के लिए पूरा परिवार क्या मोहल्ला इकट्ठा हो जाया करता था। जितनी सफलता 'रामायण' शो को मिली इसे बड़े पर्दे पर भुनाने की तैयारी हो रही है। अब 'रामायण' पर एक बिग बजट फिल्म बनने जा रही है। इसका निर्माण निर्माता मधु मेंटाना करने जा रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) साथ नजर आने वाले थे। मगर लग रहा है मधु मंटेना को अपने नए राम मिल गए हैं। अब दीपिका के साथ इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार नजर आने वाले हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू दीपिका के अपोजिट भगवान राम के किरदार में नजर आ सकते हैं। मगर पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक महेश बाबू की टीम ने मना कर दिया है कि उन्हें रामायण 3D के लिए अप्रोच नहीं किया गया है।

अगर महेश बाबू फिल्म 'रामायण' के लिए हां कह देते हैं तो यह सुपरस्टार की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी। उन्हें कई बार हिंदी फिल्मों के लिए अप्रोच किया गया है मगर हर बार वह मना कर देते हैं. इस बार देखना होगा क्या वह दीपिका के साथ राम बनेंगे या नहीं।

मधु मेंटाना रामायण पर बिग बजट फिल्म बनाने जा रहे हैं और इसमें उन्होंने 300 करोड़ रुपये लगाने का फैसला लिया है। मधु की इस फिल्म का डायरेक्शन नितीश तिवारी करने वाले हैं. नितीश तिवारी इससे पहले आमिर खान की 'दंगल' और सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'छ‍िछोरे' का न‍िर्देशन कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: आपके फेवरेट सितारों ने इस तरह से मनाई होली

अगली खबर
अन्य न्यूज़