‘सड़क 2’ में नजर आ सकती है आलिया-रणबीर की जोड़ी, महेश भट्ट करेंगे डायरेक्ट

संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वेल बनने जा रहा है। साल 1991 में आई यह फिल्म हिट रही है। इस फिल्म को पॉपुलर डायरेक्टर महेश भट्ट ने बनाया था। अब इस फिल्म का सीक्वेल बन रहा है, जिसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली महेश बट्ट और मुकेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। इस खबर की जानकारी तरन आदर्श ने ट्वीट करके दी है। हालांकि फिल्म की कास्ट को लेकर अभी तक पर्दा नहीं उठा है। पर इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आ सकती है।

हाल ही में रणबीर कपूर से आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने मुलाकात की थी। जिसके बाद से खबरें आने लगी थी कि यह मुलाकात किसी फिल्मी प्रोजेक्ट के लिए हुई थी। साथ ही महेश भट्ट ने पहले ही बोला था कि वे रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहते है। हमें लगता है कि अब वह मौका आ गया है जब महेश भट्ट आलिया-रणबीर को डायरेक्ट करेंगे।

वैसे भी संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर पहले ही ‘संजू’ में धमाल मचा चुके हैं। अब ‘सड़क’ के सीक्वेल में रणबीर को लेना महेश के लिए अच्छा विकल्प होगा। साथ ही आलिया भट्ट पूजा भट्ट की बहन हैं इसलिए वे भी इस फिल्म के सीक्वेल के लिए बेहतर विकल्प हैं। अगर सब कुछ सही रहा तो ‘ब्रम्हास्त्र’ के बाद फिर आलिया-रणबीर की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़