‘मोहल्ला अस्सी’ के पहले लुक के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी आई सामने

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की आगामी फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' का पहला लुक सामने आ गया है। 7 साल पहले बनी सनी देओल की यह फिल्म 16 नंबवर 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर भी प्रमुख भूमिका में हैं।

‘मोहल्ला अस्सी’ में सनी देओल एक पंडित का किरदार निभा रहे हैं। जोकि बनारस के घाटों पर पूजा पाठ करता है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म की शूटिंग 2011 में शुरू हुई थी, लेकिन इसके कुछ सीन लीक हो गए थे और दिल्ली उच्च न्यायालय ने 30 जून 2015 को फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी थी।

अदालत ने पहली नजर में इससे धार्मिक भावनाएं आहत होने के मद्देनजर इसके प्रदर्शन पर रोक लगाई थी। क्रॉसवर्ड ने अपनी याचिका में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के 14 जून 2016 और एफसीएटी के 24 नवंबर 2016 के आदेश को चुनौती दी थी। जिसके बाद अब फिल्म फायनली दर्शकों के सामने आने वाली है।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा डायरेक्टेड ‘मोहल्ला अस्सी’ फिल्म को क्रॉसवर्ड एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म में सनी देओल, साक्षी तंवर के अलावा भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 16 नवंबर को रिलीज होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़