विद्या बालन ने दिया प्रमाण ‘तुम्हारी सुलु’ सबकुछ कर सकती है!

  • जिगर गणात्रा & मुंबई लाइव टीम
  • बॉलीवुड

विद्या बालन गलत नहीं कहती कि ‘मैं कर सकती है’। भरोसा मानो या ना मानो, उन्हें लीजेंड बुलाने का वक्त आ गया है। यह उन्होंने अपनी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में प्रूफ करके दिखाया है।

हम सब जानते हैं कि वर्किंग विमेन के लिए करियर सैट करना और घर को संभालना बहुत कठनि होता है, पर बहुत सी ऐसी महिलाएं हैं जो इस जिम्मेदारी को बाखूबी निभाती हैं। फिल्म ‘तुम्मारी सुलु’ में सुलोचना (विद्या बालन) का कुछ इसी तरह का किरदार है। जो अपने परिवार से प्यार करती है और दो पैसे कमाना चाहती है। पर उसका ऐसा कोई सपना नहीं है कि नहीं मुझे यही करना है। उसका मानना है कि हुआ तो ठीक नहीं तो कुछ और ट्राई करेंगे।

सुलु एक मध्यम वर्ग के परिवार से आती हैं। उनके परिवार में उनके पति और एक बेटा है। कुछ पैसे कमाने के चक्कर में सुलु को एक रेडियो स्टेशन पर लेट नाइट आरजे की जॉब मिल जाती है। अब सुलु किस तरह से चीजों को हैंडल करती है। यह देखना काफी दिलचस्प है, साथ ही यह फिल्म सिखाएगी की पति पत्नी का रिश्ता कैसा होना चाहिए। सुलु के पति का किरदार मानव कॉल ने निभाया है। और वे पिछले 10 सालों से गारमेंट की फैक्ट्री में काम कर रहे हैँ।

सुरेश त्रिवेणी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का फर्स्ट हाफ बहुत ही एंटरटेनिंग हैं। सेकंड हाफ थोड़ा बड़ा हो जाता है। पर इस फिल्म को देखकर आप खुद को उसमें रिलेट कर पाएंगे। इस फिल्म की सबसे मजबूत कड़ी यही है। इसलिए आपको एक बार यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। साथ ही इस फिल्म को आप अपनी मां या पत्नी को ट्रीट देने की तरह दिखा सकते हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़