नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में 65 साल किए पूरे, 2019 रहा खास

फिल्म बनाना बहुत चुनौतीपूर्ण होता है। फिल्म बनाने में बहुत सारे तत्वों को एकसाथ लाना और उन्हें सही जगह पर एक साथ रखने के बाद ही एक प्रोजेक्ट की शुरुआत होती है l नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट एक ऐसी कंपनी है जो पुरानी रचनात्मक सामग्री को फिर से बनाने और उसके वितरण के लिए काम करती है।

अपने साढ़े छह दशक के समय में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने देश के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस में से एक के रूप में प्रतिष्ठा स्थापित की है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने कुछ ख़ास फिल्मों जैसे 'जुड़वा', 'आंदोलन' और कॉमेडी सीरीज़ 'हाउसफुल' जैसी क्लासिक्स फिल्‍में बनाई हैं। ये साल कंपनी के इतिहास में स्काई ब्लू सालगिरह मनाकर दर्ज किया गया है और एक साथ तीन सफल फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हैं। ये फिल्में 'छिछोरे', 'सुपर 30' और 'हाउसफुल 4' हैं।

यह कंपनी फिल्म की प्रामाणिकता को बनाए रखने के लिए लगातार कुशलता से काम कर रही है। कंपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्में बनाने का हर संभव प्रयास कर रही है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की बनी हुई फिल्में हमें यह याद दिलाती हैं कि इस कंपनी ने फिल्म इंडस्ट्री में मजबूत पकड़ बनाए हुई है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़