इंडियन लुक में नोरा फतेही का दिलकश अंदाज, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी दमदार पर्फोर्मंस से सभी के दिलों में एक खास जगह बनायी है। नोरा उन अभिनेत्रियों में से एक जो की सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। अगर उदाहरण के तौर पर इंस्टाग्राम की बात करे तो यहां उनकी फैन फॉलोविंग करीब-करीब 12 मिलियन तक होने वाली है।
नोरा फतेही वाकई भारतीय लिबाज और लुक में और भी खूबसूरत दिखती है , नोरा ने उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमे वे अलग अलग भारतीय लिबाज़ में नजर आ रही हैं।
नोरा अक्सर अपने इंस्टाग्राम का इस्तेमाल अपनी तस्वीरें शेयर करने के लिए करती हैं,वे जब भी अपनी तस्वीर साझा करती वह तुरंत ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है लाखो में लाइक्स मिलते है और खूब तारीफ होती है।  
खास बात यह है कि जब भी वे भारतीय लुक या भारतीय  लिबास में अपनी तस्वीर शेयर करती हैं तब भारतीय फैन्स भारत से और भारत के बाहर से भी उनके खूब प्यार दिखाते है। 
 फिल्म 'स्त्री' में जब नोरा फतेही कमरिया सॉन्ग में भारतीय लिबाज में दर्शको के सामने आयी तो सभी दर्शको ने उस सॉन्ग पर सर पर उठा लिया था। नोरा यह अंदाज खूब पसंद किया गया था। 
नोरा फतेही वाकई भारतीय लिबाज और लुक में और भी खूबसूरत दिखती है , नोरा ने उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमे वे अलग अलग भारतीय लिबाज़ में नजर आ रही हैं, भारतीय लिबाज में नोरा का यह वीडियो देखेंगे तो आप भी नोरा के कायल हो जायेंगे।

नोरा फतेही जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं। साथ ही फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिलहाल कोरोना की वजह से इस फ़िल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़