जब दीपिका ने रणबीर को पकड़ा था रंगेहाथ, लंबे अरसे बाद ब्रेकअप की वजह का खुलासा

दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना पहिचाना चेहरा हैं। उन्होंने ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा सबको हैरान कर दिया है। पर उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी मौका आया था जब वे सब कुछ हारकर टूट चुकी थी। पर उन्हें खुद को संभालने में ज्यादा वक्त भी नहीं लगा। हम बात कर रहे हैं, दीपिका पादुकोण के ब्रेकअप की।

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 2007 में आई फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ से करीब आए थे। इनका रिश्ता तेज गति से बढ़ा और यह कपल लगातार मीडिया की सुर्खियों में रहा। पर बदलते वक्त के साथ यह रिश्ता टूट गया। इस रिश्ता के टूटने से दीपिका पादुतोण डिप्रेशन में चली गई थीं। अब उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि उनका रिश्ता क्यों टूटा था।

दीपिका ने एक इंटरव्यू में बिना रणबीर का नाम लिए कहा, एक बार मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था, यही वह वक्त था जब मैंने सारे इमोशन्स को दरकिनार कर आगे बढ़ने का फैसला ले लिया। मेरे लिए किसी सख्स से पर्सनल होने का मतलब फिजिकल होना नहीं है। मुझे लगता है कि उस शख्स के साथ आपका इमोशनली अटैच होना ज्यादा जरूरी है। वैसे भी यह मेरी सोच है, जरूरी नहीं है कि हरकोई ऐसी ही सोच रखता हो।

दीपिका ने आगे कहा, जब मैं रिलेशन में थी तो कई लोगों ने मुझसे कहा कि वह मुझे धोखा दे रहा है और वैसे भी मैं भी इस बात को भलीभांति जानती थी। लेकिन उसके द्वारा दूसरी बार रिश्ते की भीख मांगते देख मैंने रिलेशन को एक और मौका दिया। लेकिन इसके बाद मैंने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। मैंने रिश्ते में रहते हुए किसी को धोखा नहीं दिया, अगर धोखा ही देना है तो उससे अच्छा सिंगल ही रहना चाहिए। ब्रेकअप के बाद मैं कई दिनों तक रोती रही और समय के साथ आगे बढ़ गई।

खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ रिलेशन में हैं। साथ ही जल्द ही इनकी शादी के भी कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं रणबीर ’राजी’ एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। यह कपल जल्द ही एक साथ फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में भी नजर आने वाला है।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़