Exclusive - मैं सबसे बड़ा बेवकूफ हूं जिसने 'असुरा' के लिए अमेजॉन छोड़ वूट को चुना: अरशद वारसी

‘मुन्ना भाई’, ‘गोलमाल’, ‘धमाल’ और ‘जॉली एलएलबी’ जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का परिचय दे चुके एक्टर अरशद वारसी जल्द ही अनीस बज्मी की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान मुंबई लाइव ने अरशद से खास मुलाकात की इस दौरान उन्होंने अपनी आगामी वेब सीरीज असुरा के बारे में खास जानकारी दी।

 मैं सबसे बड़ा बेवकूफ 

अरशद वारसी ने अपनी आगामी वेब सीरीज ‘असुरा’ को लेकर कहा, इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है, पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। यह सीरीज बहुत ही इंट्रेस्टिंग है। पर मैं एक ऐसा बेवकूफ इंसान हूं, जब एक तरफ मेरे सामने अमेजॉन और वूट था तो मैंने वूट को चुन लिया। आजकल सब अमेजॉन की तरफ भाग रहे हैं...। इसकी स्क्रिप्ट बेहद ही शानदार है। सीरीज में मैथालॉजी, मर्डर, मिस्ट्री को शानदार तरीके से कम्बाइन किया गया है।

वेब सीरीज में वक्त की पाबंदी

फिल्म और वेब सीरीज में काम करना कितना अलग है, इस सवाल के जवाब पर अरशद ने कहा, फिल्म में काम करने के लिए वक्त मिलता है, पर वेब सीरीज में वक्त की कमी होती है। हालांकि मेरे केस में ऐसा नहीं था, मैंने नॉर्मल फिल्म की तरह ही शूट किया है। फिल्म की भाषा अलग है, वेब सीरीज की भाषा अलग है। फिल्म कमर्शियल होती है, जिसमें फन होता है लार्जर देन लाइफ चीजें देखने को मिलती हैं। पर वेब के साथ ऐसा नहीं है।  

आपको बता दें अरशद वारसी अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के साथ फिल्म ‘पागलपंती’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 22 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़