'पानीपत' के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर इस तरह से ट्रोल को करते हैं हैंडल

'लगान' और 'जोधा अकबर' जैसी फिल्में बना चुके आशुतोष गोवारिकर की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'पानीपत' को दर्शकों को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। आज के समय में लोग फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं अक्सर सोशल मीडिया पर जाहिर करते हैं। वही 'पानीपत' के साथ भी हुआ है। कुछ लोगों ने 'पानीपत' के ट्रेलर आने के बाद से ही लोग आशुतोष को ट्रोल करने का प्रयास करते रहे हैं। इसको वे किस तरह से हैंडल करते हैं, इसका जवाब उन्होंने बड़े ही साधरण तरीके से दिया है।   

आशुतोष गोवारिकर ने कहा,  पहले क्या होता था, सिर्फ सिलेक्टेड मीडिया के लोग ही रिएक्ट कर सकते थे, क्योंकि उनके हाथ में पेन था। पर अब पेन की जगह सेलफोन आ गए हैं। अब सेलफोन ही पेन बन गया है और हर किसी के पास है, तो हर कोई रिएक्ट कर सकता है। उसे हम पहचानते नहीं हैं, तो उसके मन में जो आता है वह कह रहा है। उसके मन में कोई डर नहीं है। जब कोई ट्रोल करता है तो मैं उसको समझने की कोशिश करता हूं, कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है।

आशुतोष गोवारिकर द्वारा डायरेक्टेड 'पानीपत' में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त प्रमुख भूमिका में नजर आए हैं। यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई और मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ के जीवन पर बेस्ड है। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़