पूजा बत्रा ने नवाब शाह के साथ गुपचुप तरीके से रचाई शादी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा और नवाब शाह ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। दोनों ने एक साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं। पूजा बत्रा ने जो फोटो शेयर की है, उनमें वे चूड़ा पहने नजर आ रही हैं, जिससे यह साफ हो जाता है कि उन्होंने शादी कर ली है और इस समय दोनों छुट्टियां मना रहे हैं।

इस समय पूजा और नवाब गोवा में साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें पूजा रेट्रो वॉक करती नजर आ रही हैं।इससे पहले भी नवाब पूजा की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहे हैं। हालांकि जो भी तस्वीरें उन्होंने शेयर की थीं उनमें पूजा का चेहरा नजर नहीं आ रहा था, लेकिन पिछले कुछ दिनों में उन्होंने दोनों की साथ में तस्वीरें शेयर की हैं।

नवाब शाह बीते काफी दिनों से पूजा को डेट कर रहे हैं। नवाब को सलमान खान के साथ ‘बॉडीगार्ड’ और शाहरुख खान के साथ ‘डॉन 2’ में देखा गया है। वे आखिरी बार सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आए थे। उनकी आगामी फिल्म संजय दत्त के साथ ‘पानीपत’ है।

वहीं मिस इंडिया रह चुकीं पूजा बत्रा ने फिल्म ‘विरासत’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘भाई’, ‘हसीना मान जाएगी’ और ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ जैसी फिल्मों में काम किया था। हालांकि इन दिनों उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बनाई हुई है।

पूजा की यह दूसरी शादी है। 2002 में ऑर्थोपैडिक सर्जन डॉक्टर सोनू एस आलूवालिया से पूजा ने लॉस एंजलस कैलिफॉर्निया में शादी की थी। पर 2010 में यह शादी टूट गई और 2011 में उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया था।

अगली खबर
अन्य न्यूज़