पूनम पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी

अपने बोल्ड अवतार से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने बॉयफ्रेंड सेम बॉम्बे (Sam Bombay) के साथ शादी रचा ली है। सेम एक डायरेक्टर हैं वे लंबे वक्त से पूनम पांडे के साथ रिलेशन में थे।

पूनम पांडे ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,अगले सात जन्मों तक तुम्हारे साथ रहकर खुश होगी।

पूनम पांडे ने इस साल जुलाई में अपने शादी का ऐलान किया था। सैम ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपनी इंगेजमेंट रिंग्स दिखा रहे थे और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,फाइनली हमने कर लिया।

सैम और पूनम काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे।

यह भी पढ़ें: कंगना ने शिवसेना को दिलाई उसूलों की याद, शेयर किया बालासाहेब का वीडियो

लॉकडाउन के दौरान खबर आई थी कि पूनम और उनके बॉयफ्रेंड सैम ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया और इसके चलते मुंबई पुलिस ने उन्हें बुक किया। हालांकि पूनम ने इन खबरों को गलत बताया था। उन्होंने इस मामले पर कहा था, वह तो घर पर ही थीं और ये खबरें गलत है।

पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड डेब्यू किया था।  उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। ऐसी खबरें हैं कि नशा 2 बनने वाली है। डायरेक्टर अमित सक्सेना ने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, हम नशा के सीक्वल के लिए काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मॉडल पाउला ने डायरेक्टर साजिद खान पर लगाया यौन शोषण का आरोप, अरेस्ट करने की उठी मांग

अगली खबर
अन्य न्यूज़