राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने 'बधाई दो' की शूटिंग की शुरु

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म अयुष्मान खुराना स्टारर 'बधाई हो' का सीक्वेंस है।  राज कुमार राव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें वह भूमि के साथ क्लैपबोर्ड के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर भी नजर आ रहे हैं।

राजकुमार ने  तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, शुरू हो गई है हमारी कहानी, जहां हैं दोनों राजा और रानी श्रदुल और सुमी हैं एकदम प्यारे, ये दोनों हैं सिचुएशन के मारे। मिलेंगे हम आपसे जल्द। बधाई दो।

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 14: राहुल महाजन बिग बॉस के घर से हुए बेघर

'बधाई दो' में राजकुमार दिल्ली में एक महिला थाने में एकमात्र पुरुष अधिकारी की भूमिका में हैं। भूमि पेडनेकर कथित तौर पर एक पुलिस अधिकारी और एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी डायरेक्ट कर रहे हैं। साथ ही यह फिल्म जंगली पिक्चर के बैनर तले बन रही है। 

'बधाई दो' के पहले पार्ट 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा के अलावा नीना गुप्ता , गजराज राव और सुरेखा सिरकी जैसे टैलेंटेड एक्टर नजर आए थे। इस फिल्म ने दर्शकों को खासा एंटरटेन किया था। निश्चित ही दर्शकों को इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार होगा। 

यह भी पढ़ें:  नीरू भेड़ा से लेकर ड्रामा क्वीन राखी सावंत बनने तक की कहानी

अगली खबर
अन्य न्यूज़