दमदार कहानी के साथ सामने आया ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आगामी फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच काफी सराहा जा रहा है। फिल्म स्वच्छता पर आधारित है और अन्य पहलुओं को भी छूती हुई नजर आती है।

8 साल का एक लड़का कन्हैया अपनी मां के साथ मुंबई की स्लम में रहता है। मां भी मेहनत करती है और कन्हैया भी साथ ही दोनों खुश भी रहते हैं, लेकिन उनकी जिंदगी में बदलाव तब आता है, जब खुले में शौच के लिए जाने पर उसकी मां के साथ दुष्कर्म हो जाता है। इसके बाद कन्हैया मां के लिए शौचालय बनवाने प्राइम मिनिस्टर को खत लिखता है और पूछता है, आपकी मां के साथ ऐसा होता तो आपको कैसा लगता?

इस फिल्म को बनाने का आइडिया राकेश ओमप्रकाश मेहरा को ‘भाग मिल्खा भाग’ की शूटिंग के दौरान आया था। जब वे शूटिंग खत्म करने के बाद सुबह 4 बजे के आसपास फिल्म सिटी के पास बने एक स्लम से गुजर रहे थे। जहां बड़ी संख्या में महिलाएं खुले में शौच कर रहीं थीं, लेकिन एक गाड़ी आती देख वे तुरंत वहां से हट गईं।

इस फिल्म में नैशनल अवॉर्ड विनिंग ऐक्ट्रेस अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अलबिजूरी और नचिकेत पूर्णपत्रे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 15 मार्च 2019 को रिलीज होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़