अब राखी सावंत करेगी तनुश्री दत्ता पर मानहानि का केस

तनुश्री ने राखी सावंत को 10 करोड़ रुपए मानहानि का नोटिस भेजा है।आपको बता दें कि जब तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था तभी राखी सावंत ने तनुश्री के खिलाफ एक प्रेस कांफ्रेंस कर तनु को झूठी और ड्रग एडिक्ट कहा था।अब तनुश्री ने राखी की उस बयान-बाजी को लेकर मानहानि का केस दर्ज करवा दिया है, साथ ही 10 करोड़ रुपए भी मांगे हैं।

50 करोड़ का मानहानि का केस

हालांकी इसके बाद अब राखी सावंत ने भी तनुश्री के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाने की बात कही है। राखी ने तनुश्री को जवाब देते हुए कहा है कि एक टीवी इंटरव्यू के दौरान तनुश्री द्वारा उन्हें लोवर क्लास कहने पर वह उन पर 50 करोड़ का मानहानि का केस करेंगी।

 मेरे पास सबूत भी

राखी ने कहा की , "जब तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर और राज ठाकरे ने भाव नहीं दिया, तब वह मेरे पीछे पड़ गई हैं। वह लूटना चाहती थीं, लेकिन उनकी यह तमन्ना पूरी नहीं हुई। तनुश्री यह सब पब्लिसिटी, पासपोर्ट, वीजा, बैंक अकॉउंट या फिर बॉलिवुड में अपनी वापसी के लिए किया हो, लेकिन उनकी दाल कहीं गल नहीं रही, कोर्ट में जवाब देने के लिए मेरे पास सबूत भी होंगे। 10 साल पहले मैं तनुश्री के साथ कई पार्टी में गई हूं। मुझे वह 2 से 3 बार रेव पार्टी में लेकर गई थी। उन पार्टियों में वह मेरे सामने डोप करती थी, तनुश्री के चक्कर में मैंने भी ड्रग्स लिया था। बाद में मैंने उससे दोस्ती तोड़ दी वरना आज मुझे भी रिहाब जाना पड़ता, अपने बाल मुंडाने पड़ते हैं।'

इसके साथ ही उन्होने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा की 10 करोड़ का मानहानि करने से पहले उसे 10 लाख रुपए कोर्ट में जमा करने पड़ेंगे। मुझे उसने लोवर क्लास कहा, इसलिए मैं तनुश्री पर 50 करोड़ का मानहानि का केस करूंगी। मैं उसके लिए कोर्ट में 50 लाख जमा करती हूं।

यह भी पढ़ेतनुश्री ने राखी सावंत के खिलाफ किया 10 करोड़ रूपये मानहानि का केस

अगली खबर
अन्य न्यूज़