राम कपूर का हैरान करने वाला बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, फैंस मान रहे हैं प्रेरणा

अगर हम कहें कि एक्टर राम कपूर का पुनर्जन्म हुआ है, तो आप यकीन नहीं कर पाएंगे। पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन्हें देखकर आप भी भौचक्के रह जाएंगे और कहने लग जाएंगे कि सच में उनका दोबारा जन्म हो गया। उनका बॉडी ट्रासफॉर्मेशन आपको हैरान करने के साथ साथ आपको फिट रहने के लिए भी मोटिवेट करेगा।

राम कपूर ने टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘कसम’ में लीड रोल निभाने के साथ साथ बहुत सी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। एक्टर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें साफ नजर आता है कि उन्होंने अपना काफी वजन घटाया है।

राम कपूर की ये तस्वीरें देखकर उनके फैंस की भी प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है, गजब कर दिया आपने तो... आपने मुझे फिट रहने के लिए प्रेरित कर दिया है। एक और इंस्टा यूजर ने लिखा, क्या ट्रासफॉर्मेशन है...आपने दिल खुश कर दिया। इस तरह से बहुत सारे इंस्टाग्राम यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया प्रगट की है।

राम कपूर ने बहुत सी बॉलीवुड फिल्मों में अलग अलग किरदार निभाए हैं। उनसें से ‘एजेंट विनोद’, ‘मेरे डैड की मारूति’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘शादी के साइड इफैक्ट्स’ प्रमुख हैं। इसके अलावा राम कपूर को आखिरी बार सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘लवयात्री’ में देखा गया था। इस फिल्म से सलमान के जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

राम कपूर अपनी को-स्टार साक्षी तंवर के साथ बहुत ही अच्छा वर्किंग रिश्ता शेयर करते हैं। दर्शकों ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में इनकी जोड़ी को खासा पसंद किया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़