सलमान खान जैसे स्टार को पीछे छोड़ 'संजू' ने पहले दिन की रिकॉर्डतोड़ कमाई

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • बॉलीवुड

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने पहले ही दिन सफलता के झंडे गाड़े हैं। फिल्म ने पहले दिन 34 करोड़ रुपए की गाढ़ी कमाई करते हुए रिकॉर्ड अपने नाम किया है। 

 फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करके बताया है कि रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ ने पहले दिन में 34 करोड़ 75 लाख का कलेक्शन किया है। इस तरह से यह फिल्म 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। साथ ही रणबीर कपूर के करियर की भी यह सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। पहले दिन की कमाई देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘संजू’ 3 दिन में 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है।

वहीं देखा जाए तो इस साल संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ ने पहले दिन में 19 करोड़, टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बागी 2’ ने 25 करोड़, सलमान खान स्टारर ‘रेस 3’ ने 29 करोड़ का कारोबार किया था। अब ‘संजू’ ने इन सभी रिकॉर्ड को धराशायी कर दिया है। संजू ने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ 34 करोड़ का कारोबार किया है।  

राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है। दर्शक उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ कर रहे हैं। रणबीर के अलावा फिल्म में दिया मिर्जा, विकी कौशल, मनीषा कोयराला, परेश रावल, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।

   

'संजू' ट्रेलर 

अगली खबर
अन्य न्यूज़