‘सिंघम’ की याद दिलाएगा रणवीर सिंह का यह लुक, ‘सिंबा’ की शूटिंग शुरु

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • बॉलीवुड

रोहित शेट्टी और करण जौहर की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग शुरु हो गई है। फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग इस वक्त हैदराबाद में चल रही है। शूटिंग सेट से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें रणवीर एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। उनका लुक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम’ के लुक को भी टक्कर देने वाला है।

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ के सेट से एक तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर खुद रणवीर सिंह ने ट्वीट की है। वे इंटेंस लुक में पुलिसकर्मियों के बीच सादे कपड़ों में नजर आ रहे हैं। इस लुक को देखकर आपको ‘सिघम’ के अजय देवगन की भी याद आ जाएगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी।

 रणवीर सिंह ने यह लुक शेयर करते हुए लिखा, रोहित शेट्टी का हीरो कैप्स लॉक में। रणबीर का यह लुक बेहद इंटेंस है। उन्होंने मूछ रखी हैं, ग्लासेस पहना हुआ है। उनके पीछे पुलिस का जमावड़ा है।  

रोहित शेट्टी की इस फिल्म का दो दिन पहले सेट से एक वीडियो सामने आया था जिसमें रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह, सारा अली खान और करण जौहर मस्ती करते हुए नजर आ रहे थ। वीडियो में रणवीर सिंह 3 स्टार इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव के बाद मराठी में एक डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि, रोहित शेट्टी की ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़