रणवीर सिंह के बर्थडे पर रिलीज हुआ फिल्म '83 का फर्स्ट लुक, कपिल देव जैसे दिखे एक्सप्रेशन

'सिम्बा' और 'गली बॉय' जैसी फिल्मों में धमाल मचाने के बाद बॉलीवुड के ऊर्जावान एक्टर रणवीर सिंह आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को खास तौफा देते हुए अपनी आगामी फिल्म '83 का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

रणवीर सिंह '83 के फर्स्ट लुक पोस्टर में महान क्रिकेटर कपिल देव की तरह नजर आ रहे हैं। उनकी आंखों में वही जोश और कपिल देव की ही तरह एक्सप्रेशन हैं। उनका यह लुक देखने पर पहली बार कोई भी धोखा खा जाएगा, ऐसा लग रहा है कि वे कपिल देव ही हैं।

फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर ही नजर आ रहा है कि रणवीर सिंह ने फिल्म '83 के लिए कितनी मेहनत की है। इससे यह भी अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म शानदार होगी। जिस तरह से आमिर खान की 'लगान' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। फैंस उसी तरह से इस फिल्म के लिए भी उम्मीदें लगाए बैठे हैं।

फिल्म '83' भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रहे कपिल देव की जिंदगी पर बन रही बायॉपिक है। इस फिल्म में कपिल का किरदार रणवीर निभा रहे हैं। इसमें उनके साथ एक बार फिर दीपिका पादुकोण स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। शादी के बाद दोनों की साथ में यह पहली फिल्म होगी।

कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, हार्डी संधू और ताहिर भासिन जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़