राजामौली की RRR इस तारीख को 10 भाषाओं में होगी रिलीज

'आरआरआर' (RRR) के मेकर्स ने आखिरकार एस एस राजामौली की सितारों से सजी मैग्नम ओपस की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है। फिल्म आरआरआर को 20 जनवरी 2021 में रिलीज किया जाएगा।

डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित 'आरआरआर' को दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर की मुख्य भूमिका में है। फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नजर आएंगे।

फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित एस.एस. राजामौली की यह पहली फिल्म है। इससे पहले राजामौली ने प्रभास के साथ 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' जैसी फिल्में बनाई हैं। इन फिल्मों ने सफलता के नए आयाम तय कर दिए हैं। आज भी दर्शक इन फिल्मों पर अपना प्यार लुटाते हैं और बाहुबली फेम प्रभास को अपना चहेता स्टार बताते हैं। 

राजामौली की फिल्मों से दर्शकों को बहुत ज्यादा उम्मीदें रहती हैं। अब अगले साल उनकी फिल्म 'आरआरआर' रिलीज के लिए तैयार है। देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म 'बाहुबली' का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब हो पाती है या नहीं? साथ ही यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी, जिसके चलते फिल्म का बड़ा फायदा भी संभव है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़