सलमान खान, सुनील ग्रोवर की एक्टिंग के हैं कायल, बांधे तारीफों के पुल!

हाल ही में सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर और कुछ गानें रिलीज हुए हैं, जिसे दर्शकों का अच्छा खासा प्यार मिल रहा है। अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी एक अहम रोल निभा रहे हैं। बजरंगी भाईजान ने उनके साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है।

सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा, सुनील बहुत ही टैलेंटेड एक्टर में से एक हैं। वे किसी की मिमक्री नहीं करते हैं बस वे कैरेक्टर में घुस जाते हैं। आपने उनको गुत्थी, डॉक्टर मशहूर गुलाटी और अमिताभ बच्चन को प्ले करते देखा होगा। वे इन सबकी मिमक्री नहीं करते हैं, वे उनके बड़े फैन हैं और वे दिल से किरदार को प्ले करते हैं। मुझे आजतक जितने भी लोग मिले उनमें से सुनील मुझे सबसे ज्यादा टैलेंटेड दिखे।

सुनील ग्रोवर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ से पॉपुलर हुए थे। आज भी लोग उनके किरदार गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी को याद करते हैं। साथ ही दर्शक चाहते थे कि सुनील एक बार फिर कपिल शर्मा के साथ शो में नजर आएं। पर सुनील के मुताबिक कपिल से उनका विवाद इतना बढ़ गया था कि वे दोबारा शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे।

ऐसा माना जाता है कि शो में सुनील और कपिल को एक साथ लाने का प्रयास सलमान खान ने भी किया था, पर वे भी असफल रहे। अब कपिल शर्मा सुनील के बिना कृष्णा, टीकू शारदा और भारती को लेकर ‘द कपिल शर्मा शो’ चलाते हैं। वहीं सुनील जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। वहीं वो बीच बीच में किसी शो में भी नजर आ जाते हैं।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़