शेखर कपूर ने अपनी फिल्म 'पानी' सुशांत सिंह राजपूत को की समर्पित

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का अचानक से दुनिया को अलविदा कहना हर किसी के लिए गवारा है। उनके फैंस से लेकर फिल्ममेकर और सेलेब्स भी उनके निधन से बेहद दुखद हैं। जानेमाने फिल्ममेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) चाहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनके (कपूर) एक कार्य के जरिए हमेशा के लिए याद किया जाए। उस काम के जरिए, जिसे कपूर हमेशा बहुत खास मानते रहे हैं।

शेखर कपूर को उम्मीद है कि किसी न किसी दिन उनकी महत्वाकांक्षी फिल्म 'पानी' (Paani) बनेगी, और तब वह फिल्म को सुशांत की याद को समर्पित करना चाहेंगे। शेखर ने 'पानी' में लीड मेल भूमिका के लिए दिवंगत अभिनेता को साइन किया था, लेकिन फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

यह भी पढ़ें:बेघर हुई महिला और बच्चों को सोनू सूद ने घर देने का किया वादा

शेखर कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, यदि आप देवताओं, या अपनी रचनात्मकता के साथ यात्रा करना चाहते हैं, तो आपको भक्ति में प्रत्येक चरण पर चलना होगा. विनम्रता में. भगवान के आशीर्वाद से 'पानी' एक दिन बन कर रहेगी। अगर यह बनती है तो, फिल्म सुशांत को समर्पित की जाएगी। पर इस फिल्म में हिस्सा लेने वाले लोग इंसानियत पर चलने वाले होंगे न कि अहंकार पर।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी। उनकी मौत को लेकर दो तरह की आवाजें लगातार उठ रही हैं। जहां कुछ लोग उनकी मौत के लिए नेपोटिज्म को जिम्मेदार मान रहे हैं, वहीं कई लोग इसे बकवास बता रहे हैं। मुंबई पुलिस लगातार सुशांत के केस की जांच में जुटी हुई है। 

यह भी पढ़ें:कंगना और अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर छिड़ा युद्ध

अगली खबर
अन्य न्यूज़