पुलिस ने रुकवाई अभिषेक बच्चन की फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों लखनऊ में हैं जहां वे अपनी आनेवाली फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे। पुलिस को इस बात की सूचना मिलने के बाद प्रशासन ने फौरन शूटिंग का काम रुकवा दिया। बताया जा रहा है कि कोरोना (Coronavirus) महामारी को मद्देनजर रखते हुए लोगों की सुरक्षा के लिहाज से ये कदम उठाया गया है। यह शूटिंग लखनऊ के बेगम हजरत महल पार्क में की जा रही थी।

अभिषेक बीते शाम से ही अपनी टीम के साथ शूटिंग के काम में व्यस्त थे। इसके बाद किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद शूटिंग का काम रुकवा दिया गया। बताया जा रहा है कि शूटिंग बंद कराने को लेकर पुलिस प्रशासन और क्रू मेंबर्स के बीच काफी तनातनी भी हुई। क्रू के सदस्य शूटिंग बंद कराने की बात से नाराज होकर फोटो और वीडियो बनाने लगे जिसके चलते पुलिस के साथ उनकी काफी बहस भी हो गई।

शूट के लिए टीम के परमिशन जरूर था लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए इसे बंद कराया गया। शूटिंग लोकेशन पर तकरीबन 50 से 60 लोग मौजूद थे जिसके चलते कोविड-19 संक्रमण का खतरा भी बना हुआ था।

अभिषेक ने अपनी इस फिल्म के सेट से अपनी एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो मास्क पहने नजर आए थे। इस फोटो के जरिए वो लोगों से मास्क पहनने की अपील करते हुए नजर आए।

अगली खबर
अन्य न्यूज़