सई मांजरेकर के साथ 'दबंग 3' में कॉम्पटीशन को लेकर सोनाक्षी ने कह दी बड़ी बात

सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। आज इस यात्रा को लगभग 10 साल हो रहे हैं, इन 10 सालों में उन्होंने तरह तरह की फिल्में की और तरह तरह के किरदार निभाए हैं, पर जो उन्हें शोहरत 'दबंग' की रज्जो से मिली वह किसी और फिल्म से नहीं मिली। यही वजह है कि सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर चुलबुल पांडे के साथ बड़ी स्क्रीन पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

पर इस बार चुलबुल कुछ ज्यादा चुलबुले नजर आए हैं। उनके साथ 'दबंग 3' में सोनाक्षी के अलावा एक और हीरोइन सई मांजरेकर नजर आएंगी। जाहिर सी बात है जब एक फिल्म में 2 हीरोइन होंगी तो स्क्रीन स्पेस भी बट जाएगा। पर सोनाक्षी सिन्हा ने इस सब को बड़े ही सकारात्मक तरीके से लिया और सई मांजरेकर की तारीफ भी की।  

सोनाक्षी ने इंटरव्यू के दैरान सई के साथ कॉम्पटीशन को लेकर कहा, बिलकुल भी कॉम्पटीशन नहीं है। अगर हमें कहानी को आगे बढ़ाना है, तो हमें नए किरदार लेकर आने ही होंगे। जैसे कि इस फिल्म के हरेक पार्ट में विलेन अलग अलग रहे हैं। साथ ही कुछ किरदार निकले हैं, तो कुछ नए किरदार भी एड हुए हैं। पर चुलबुल और रज्जो, चुलबुल रच्चो ही हैं।

सोनाक्षी ने आगे कहा, हम प्रीक्वेल में गए हैं तो, चुलबुल की पहले की लाइफ दिखाई जाएगी, जिसमें सई का किरदार आता है। और उन्होंने इसे बहुत अच्छे से किया है, क्योंकि वे बहुत ही टैलेंटेड और खूबसूरत हैं। तो इसमें कॉम्पटीशन की बात ही नहीं आती है। जो स्क्रिप्ट की जरूरत थी, उसी तरह से हमने अपना अपना काम किया है। 

सोनाक्षी सिन्हा इस साल 'खानदानी शफाखाना' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों में नजर आई है। 'दबंग 3' के बाद वे अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज' में भी नजर आएंगी।   

अगली खबर
अन्य न्यूज़