सोनू सूद ने 1,000 से अधिक प्रवासी मजदूरों को अब ट्रेन से भेजा घर

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने नेक दिल काम से सभी का दिल जीता है, उन्न्होंने हजारों प्रवासी मजदूरों को लॉक डाउन (Lockdown)की इस विकट घड़ी में उनके घरों तक पहुंचाया है । उन्होंने जहां कुछ प्रवासी मजदूरों को बस से घर पहुंचाया तो उन्होंने फ्लाइट से भी प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाया है। अब सोनू सूद ने ट्रेन के जरिए यूपी और बिहार जाने वाले प्रवासियों को ट्रेन के जरिए घर पहुंचाने की योजना बना लिया है। सोमवार को उन्होंने 1000 से अधिक प्रवासी मजदूरों को ट्रेन से छोड़ा।

सोमवार को एक स्पेशल ट्रेन ठाणे स्टेशन से चली इसमें यूपी और बिहार को जाने वाले प्रवासी मजदूरों को बैठाया गया। सोनू सूद ने खुद रेलवे स्टेशन पहुंचकर व्यवस्था और प्रबंध का जायजा लिया। सोनू ने महाराष्ट्र सरकार की मदद के साथ यात्रियों को छोड़कर और सैनिटाइजर जैसी बुनियादी आवश्यकताओं को भी पूरा किया जिसके जरिए करीब 1000 से अधिक प्रवासी मजदूरों को उनके घरों के लिए रवाना किया गया।

सोनू सूद के इस कार्य की सराहना सोशल मीडिया से लेकर हर प्लेटफार्म पर जमकर हो रही है उन्होंने जहां प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी साथी उनके खाने-पीने की व्यवस्था का भी पूरा ध्यान रखा है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़