सनी देओल की इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म के साथ धमाकेदार वापसी

राजनीति में कदम रखने के बाद सनी देओल (Sunny Deol) किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। सनी के फैंस उनको किसी फिल्म में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फैंस का इतजार खत्म हो गया है। सनी एक बार फिर एक्शन-थ्रिलर (Action Thriller) फिल्म से धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं। इस फिल्म को हनु राघवपुदी डायरेक्ट करेंगे। इससे पहले वे साउथ की एक से बढ़कर एक फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। 

जब सनी से पूछा गया कि क्या यह किसी साउथ की फिल्म का रीमेक है, तो उन्होंने कहा, नहीं, यह किसी भी साउथ फिल्म का रीमेक नहीं है, यह एक अलग और बहुत ही दिलचस्प विषय है, एक्शन जोकि सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है। मेरा किरदार भी मेरी अब तक की फिल्मों से बेहद अलग है। 

इस समय यह फिल्म प्रीप्रोडक्शन पर है, फिल्म अप्रैल 2020 की शुरुआत तक फ्लोर पर आ जाएगी। यह एक एक्शन- थ्रिलर है जिसमें सुपर स्टार सनी देओल को एक अलग अवतार में देखा जाएगा। 

डायरेक्टर हनु ने कहा, यह मेरे लिए किसी सपने का सच होने जैसा है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट सनी सर को बहुत पसंद आई है और वे इस फिल्म को करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने किरदार में ढलने के लिए जिम का सहारा लेना भी शुरु कर दिया है। क्योंकि स्क्रिप्ट की डिमांड स्किल्ड बॉडी की है। जिसके चलते सनी देओल अधिक से अधिक समय जिम में बिता रहे हैं। 

सनी देओल ने कहा, इस फिल्म में मेरी भूमिका बहुत अलग है, हालांकि अभी किरदार के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन मैं यह कह सकता हूं कि निश्चित रूप से मुझे इसके लिए कुछ अतिरिक्त प्रयास करने की आवश्यकता है। हालांकि मैं इसे हासिल करने में सक्षम हूं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़