सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हुई अचानक मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है। लोग आज भी उनकी मौत को भुला नहीं पा रहे हैं। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के मेकर्स ने उनके फैंस को एक स्पेशल सरप्राइज का ऐलान कर दिया है। सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। अब यह फिल्म 24 जुलाई को रिलीज होगी। 

सुशांत फिल्‍म कास्‍टिंग डायरेक्‍टर से फिल्‍म डायरेक्‍टर बने मुकेश छाबड़ा की फिल्‍म 'दिल बेचारा' में नजर आने वाले हैं।  इसमें उनके ऑपोजिट संजना सांघी को कास्‍ट किया गया है। जो अगले महीने की 24 तारीख को रिलीज की जाएगी। यह फिल्म  डिजनी हॉटस्टार (Hotstar)पर रिलीज होगी। 

इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए डिजनी हॉटस्टार ने यह ऐलान किया है कि इस फिल्म को देखने के लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। यह फिल्म सबके लिए मुफ्त में दिखाई जाएगी। 

बीते कुछ समय से कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्‍म इंडस्‍ट्री को तगड़ा नुकसान हुआ है। इस वजह से अब कई बड़ी फिल्‍में ओटीटी प्‍लैटफॉर्म्‍स पर रिलीज हो रही हैं। आने वाले समय में अक्षय कुमार की 'लक्ष्‍मी बम', अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' समेत 8 बड़ी फिल्‍में डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही हैं। हाल ही में ॆ

अगली खबर
अन्य न्यूज़