‘तारक मेहता’ की टीम पहुंची ‘स्टेचू ऑफ यूनिटी’, जमकर हुई मस्ती

सब टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हमेशा सुर्खियों में रहता है। इस बार इस शो की शूटिंग वडोदरा स्थित ‘स्टेचू ऑफ यूनिटी’ पर हुई है। यहां पर तारक मेहता ने जमकरप पतंगबाजी और मस्ती की।  इस मौके पर विदेशी पर्यटक भी शामिल हुए, उनके हाथों में भी रंग बिरंगी पतंगे थीं।

तारक मेहता की टीम ने स्टेचू ऑफ यूनिटी के सामने खड़े होकर पटेल जी को नमन किया। मंदार चंदवरकर ने कहा, नरेंद्र मोदी जी द्वारा बनवाया गया स्टेचू ऑफ यूनिटी हमारे लिए गर्व का प्रतीक है। मुझे यहां आकर जितना मान मिला है उससे गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पहला टीवी शो है जिसने स्टेचू ऑफ यूनिटी पर शो की शूटिंग की है। यह हमारे लिए गर्व की बात है।

वहीं इस शो की कहानी में जेठालाल का एक मित्र उन्हें व गोकुलधाम के सभी सदस्यों को वडोदरा में स्टेचू ऑफ यूनिटी को देखने और वहां पर होने वाले विशेष पतंगबाजी के त्यौहार का आनंद लेने के लिऐ आमंत्रित करता है। 

दिलीप जोशी के अनुसार वहां पहुंचकर वे सब लोग जैसे उस स्टेचू के फैंस बन गए थे। हम सभी बहुत खुश थे। पर शूटिंग करते समय बहुत लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई थी लेकिन अंत में सब कुछ बहुत ही अच्छी तरह से हो गया था।

अगली खबर
अन्य न्यूज़