अर्जुन कपूर की 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ का पोस्टर आया सामने, एक्टर की आंखों में दिखा टशन

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की आगामी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। साथ ही कल यानी मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। अर्जुन कपूर ने फिल्म का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

पोस्टर शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, मैं बहुत गर्व के साथ 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड ' का पोस्टर आपके सामने पेश कर रहा हूं। सत्य घटना पर आधारित यह एक अकल्पनीय कहानी है। कल टीजर आएगा।

अर्जुन स्टारर इस फिल्म को राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। पिछले साल उन्होंने अजय देवगन को लेकर 'रेड’ डायरेकट की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। 

'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' पोस्टर में अर्जुन का आधा चेहरा ही नजर आ रहा है। पर उनकी आंखों में टशन साफ नजर आ रहा है। साथ ही अर्जुन के दोनों तरफ भीड़ नजर आ रही है। 

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबरें आई थी कि जल्द ही अर्जुन-मलाइका जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग को खत्म करने में व्यस्त हैं। 'पानीपत' में अर्जुन के अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी। साथ ही संजय दत्त भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

अगली खबर
अन्य न्यूज़